Ad Code

Responsive Advertisement

जयन्त चौधरी पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में उतरे किसान और जाट समाज के लोग, उपजिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को भेजा ज्ञापन


उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौपते जाट समाज के लोग 

बिलारी।  सोमवार को बिलारी उप जिलाधिकारी कार्यालय पर भारी संख्या में जाट समाज और किसान वर्ग के लोग हाथरस में हुए किसान नेता जयंत चौधरी के ऊपर हुए लाठीचार्ज के विरोध में उतरे। उन्होंने प्रदर्शन कर एसडीएम बिलारी के माध्यम से राज्यपाल महोदय को ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में मांग की गई कि किसान नेता जयंत चौधरी पर हुए जानलेवा  लाठी चार्ज को सुप्रीम कोर्ट द्वारा न्यायिक जांच हो। जिन पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज किया है, उनको तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जाए और जयंत चौधरी को विशेष सुरक्षा प्रदान की जाए। साथ ही चेतावनी भी दी गई कि कि यदि उक्त मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, तो जाट समाज और किसान वर्ग आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की होगी। इस दौरान जाट समाज और किसान वर्ग के लोगों में सरकार और प्रशासन के प्रति भारी रोष दिखाई दिया। 

इस दौरान    भयराज सिंह, विशाल चौधरी, लवी चौधरी, अभिनव चौधरी, दिवाकर चौधरी, उदयपाल सिंह,  रविन्द्र चौधरी, रोहित डागर, देवेश शर्मा, विक्की मनैरिया, यतेन्द्र चौधरी, अंकित मनैरिया, सूर्य प्रताप , अंकुश चौधरी, अमन ठाकरान, मिन्टू, राहुल चौधरी, प्रियेन्द्र, नोमान जमाल, आतिफ कमाल पाशा, रवि चौधरी, अभिषेक चौधरी, कपिल बालियान, अमन चौधरी, विक्की चौधरी, अजीत लाठर, सार्थक  चौधरी, जितेंद्र चौधरी, सनी चौधरी, विमल चौधरी, प्रशांत गुप्ता, होशियार सिंह, ऋषभ चौधरी, सचिन चौधरी, विनीत यादव, सौरव यादव आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
बहुत बढ़िया किसान एकता जिन्दाबाद