Ad Code

Responsive Advertisement

समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के छात्रों को सपा जिला अध्यक्ष ने लैपटॉप देकर किया सम्मानित

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर गुरूवार को हाईस्कूल और इंटर में जिले के टॉपरों को लैपटॉप देकर सम्मानित किया गया। 
जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने कहा की पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के आवाहन पर यूपी बोर्ड परीक्षा के टॉपरों को लैपटॉप देकर सम्मानित किया जा रहा है इसी क्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा मुझसे मुरादाबाद जिले के टॉपर की नाम की सूची मांगी गई थी जिस पर आज राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी द्वारा टॉपरों  के लिए लैपटॉप और प्रमाण पत्र भेजे गए हैं। गुरुवार को पार्टी कार्यालय में कुंदरकी विधायक हाजी मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर यूपी बोर्ड के हाई स्कूल टॉपर गौरव सैनी और इंटर की टॉपर शिखा राज सैनी को लैपटॉप और प्रमाण पत्र भेंट किया गया। 
गौरव सैनी प्रदेश में भी टॉपर रहा है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। समाजवादी पार्टी हमेशा प्रतिभाओं का सम्मान करती है और करती रहेगी। इस दौरान पूर्व मंत्री जुगल किशोर बाल्मीकि, जयपाल सैनी, नरेश शर्मा, डॉ० सुरेश सिंह, गजेंद्र सिंह ,हसनैन अख्तर, राम जियावन यादव, दीपू गोयल और विकास दिवाकर समेत कई सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ