Ad Code

Responsive Advertisement

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश: बिलारी के हरौरा गांव के मोड़ पर मिला संदिग्ध परिस्थितियों में मिला मृतक का शव, पंचनामा भर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा, बिलारी के मोहल्ला अब्दुल्ला निवासी विनीत कुमार शर्मा के रूप में हुई शिनाख्त

बिलारी। नगर के मोहल्ला अब्दुल्ला निवासी विनोद कुमार शर्मा मुरादाबाद की एक फर्म में काम करता था जो बीते दिन ड्यूटी के लिए निकला लेकिन देर शाम तक भी घर नहीं पहुंचा, अगले दिन सवेरे पुलिस को अज्ञात शव की सूचना मिली तो उसकी शिनाख्त नगर निवासी विनीत कुमार शर्मा के रूप में हुई सूचना बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।
मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। बुधवार की सवेरे पुलिस को सूचना मिली कि देवेंद्र पाल इंटर कॉलेज से आगे हरौरा मोड़ के सामने हरि सिंह के खेत में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी जेब से आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त विनीत कुमार शर्मा पुत्र दिनेश कुमार शर्मा निवासी मोहल्ला अब्दुल्ला के रूप में हुई। 
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। बारिश होने के चलते फॉरेंसिक टीम काफी देरी से पहुंची। जिसने सबूत जुटाए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा। 
कोतवाली प्रभारी राजेंद्र त्यागी ने शव के पास भ्रमण करके जिम्मेदारी हल्का दरोगा प्रेम शंकर को सौंप दी और कोतवाली पहुंच गए। मृतक का बड़ा भाई पवन कुमार शर्मा और एक बहन है। जिनकी शादी हो चुकी है। मृतक की पत्नी शिवानी 2 साल पहले नाराज होकर अपने मायकेरामपुर के ज्वाला नगर जा चुकी है। मृतक के पास दो बेटे और एक बेटी हैं। मृतक की मां नीता शर्मा का रो रो कर बुरा हाल हो गया। पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुट गई।

बिलारी से अरविंद सिंह
की रिपोर्ट। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ