Ad Code

Responsive Advertisement

बड़ी खबर: आगरा में 34 सवारियों से भरी बस हाईजैक! पुलिस बोली- किश्‍त नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी वाले ले गए

 उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर: आगरा में 34 सवारियों से भरी बस हाईजैक! पुलिस बोली- किश्‍त नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी वाले ले गए


Apnews के फेसबुक पेज को लाइक करें 

आगरा (Agra) मलपुरा थाना इलाके में प्राइवेट बस को हाईजैक (Bus Hijack) कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं. ड्राइवर और कंडक्टर की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.


बड़ी खबर: आगरा में 34 सवारियों से भरी बस हाईजैक! पुलिस बोली- किश्‍त नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी वाले ले गए

जबरन ले जाए गए बस में 34 यात्री सवार थे.



 (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)


आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में बुधवार को फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक (Bus Hijack) कर लिया. बस हाईजैक की सूचना पर पुलिस (Police) महकमे में हड़कंप मच गया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही एक प्राइवेट बस को हाईजैक किया गया है. ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को अज्ञात जगह ले गए हैं. बस में कुल 34 यात्री सवार हैं.


घटना बुधवार तड़के की है. थाना मलपुरा इलाके में प्राइवेट बस को हाईजैक कर लिया. बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं. ड्राइवर और कंडक्टर की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं. हालांकि बस की कोई सूचना नहीं मिल पाई है.


पुलिस और ड्राइवर ले रहे श्रीराम फाइनेंस का नाम



यात्रियों से भरी बस को अगवा करने के मामले में प्राइवेट बस के ड्राइवर और पुलिस श्रीराम फाइनेंस का नाम ले रहे हैं. इन दोनों का कहना है कि इसी फाइनेंस कंपनी के लोग जायलो एसयूवी से आए और बस ले गए. जानकारी के मुताबिक, बस को हाईजैक करने वालों ने ड्राइवर और कंडक्‍टर को ढाबे पर खान खिलाया और 300 रुपये भी दिए. हालांकि, बस के लोकेशन के बारे में किसी को जानकारी नहीं है.


खुद को बताया फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी

खबर सामने आने के बाद चौकस हुई पुलिस का बयान सामने आया कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था, जिसके कारण फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और कंडक्टर ने बताया है कि चार लोग थे जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे. हालांकि, पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पाई है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी.



Agra Bus Hijack: अभी तक ट्रेस नहीं हो पाई है बस, झांसी DM बोले- यूपी-एमपी बॉर्डर सील कर हो रही चेकिंग

Agra Bus Hijack: इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले में डीएम आगरा व एसएसपी को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.



आगरा. किश्त न चुकाने की वजह से श्रीराम कंपनी (Shri Ram Finance Company) के कर्मचारियों द्वारा सवारियों समेत बस को अगवा (Bus Hijack) करने के मामले में नया खुलासा हुआ है. कहा जा रहा है कि अगवा बस के सभी 34 यात्रियों को बालाजी ट्रेवल्स कंपनी की एक बस से झांसी भेजा गया है. सभी यात्री सुरक्षित हैं. हालांकि, झांसी डीएम आन्द्रा वामसी का कहना है कि अभी बस झांसी नहीं पहुंची है. झांसी-एमपी बॉर्डर पर सघन चेकिंग जारी है. बॉर्डर को सील कर दिया गया है.


मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने बताया कि मामले में डीएम आगरा व एसएसपी को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.  अवस्थी ने कहा कि डीएम और एसएसपी से मामले में रिपोर्ट भी तलब की गई है. उन्होंने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस मालिक की मंगलवार रात को ही मौत हुई है और उनके बेटे अंतिम संस्कार में लगे हुए हैं. लिहाजा पूरी जानकारी ली जाएगी.




इस मामले में बस कंडक्टर का भी बयान आया है. कंडक्टर राम विशाल पटेल ने बताया कि दो गाड़ियों से फाइनेंस कंपनी वाले आए थे. वे कह रहे थे कि सेठ ने 8 किश्त नहीं चुकाई है. फोन करने पर फ़ोन नहीं उठता है. उसके बाद वे बस को लेकर चले गए.


पुलिस महकमे में हड़कंपफाइनेंस कंपनी की इस गुंडई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस की कई टीमें बस की तलाश में जुटी हैं. फिलहाल बस का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. हालांकि, पुलिस अधिकारी यह आशंका जाहिर कर रहे हैं कि हो सकता है सवारियां अपने घर चली गई हों. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने बस नंबर UP75M 3516 को ओवरटेक किया और फिर उसे अपने कब्जे में ले लिया. मामले में एफआईआर लिखी जा रही है. अभी तक की तफ्तीश में फाइनेंस कंपनी द्वारा बस को खींचे जाने की पुष्टि हो रही है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ