Ad Code

Responsive Advertisement

74वें स्वतंत्रता दिवस पर Jio ने दिया धमाकेदार ऑफर। जानें क्या

 

Jio ने स्वतंत्रता दिवस के खास मौके को अपने प्लानर्स के लिए और खास बना दिया है। जी हां, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Jio ने एक खास पेशकश की है। इस नए ऑफर के तहत, ग्राहकों को JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट खरीदने पर 5 महीने तक मुफ्त डेटा और Jio-to-Jio कॉलिंग मिलेगी।


JioFi 4G की कीमत 1,999 रुपये है। इस ऑफर का अवसर लेने के लिए, ग्राहकों को पहले JioFi के लिए एक मौजूदा प्लान प्राप्त करना होगा। एक बार जब आप रिलायंस डिजिटल स्टोर से JioFi हॉटस्पॉट खरीदते हैं और Jio सिम को सक्रिय करते हैं, तो ग्राहक JioFi के लिए उपलब्ध किसी एक का चयन कर सकते हैं और इसे डिवाइस के लिए सक्रिय कर सकते हैं।


डिवाइस में एक्टिव सिम डालने के बाद 1 घंटे में प्लान शुरू हो जाएगा। योजना की सक्रियता की स्थिति MyJio ऐप के माध्यम से जांची जा सकती है। JioFi डिवाइस को कंपनी की साइट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।


199 रुपये का सबसे सस्ता प्लान: JioFi का सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है, जिसमें ग्राहकों को रोज़ाना 1.5 जीबी डेटा मिलता है और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। ग्राहक अतिरिक्त 99 रुपये का भुगतान करके कुछ और लाभों का आनंद ले सकते हैं। ग्राहक जियो प्राइम मेंबरशिप, 1.5 जीबी दैनिक डेटा, नेट फ्री कॉलिंग पर, हर 28 दिनों में ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट और 140 दिनों के लिए 100 नेशनल एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं। अतिरिक्त पैसा दे रहे हैं।


दूसरा प्लान: JioFi के दूसरे प्लान की कीमत 249 रुपये है। इसमें 28 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा दिया जाता है। यहां भी, आप प्रति दिन 2GB डेटा, Jio Prime सदस्यता, ऑन-नेट मुफ्त कॉलिंग, 28 दिनों के लिए 1,000 मिनट की ऑफ-नेट कॉलिंग और 112 रुपये में 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से 99 रुपये अतिरिक्त का भुगतान कर सकते हैं।

रिपोर्ट: गुलाम जीलानी मंज़री 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ