Ad Code

Responsive Advertisement

अखिलेश यादव के द्वारा किए गए कामों की कोरोना काल के समय में पूरे प्रदेश में मिली सराहना, सपा सरकार के 5 साल के कार्यकाल में अखिलेश यादव ने मेधावी छात्र छात्राओं को 18 लाख लैपटॉप बांटे थे और 108 नंबर एम्बुलेंस शुरू करवाई जिसकी सराहना अब पूरा प्रदेश कर रहा है - प्रियंका श्रीवास्तव


लखनऊ। पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में आम जनता के लिए हर दिशा में काम किया गया।चाहे लैपटॉप वितरण हो या डॉयल 100 हो या फिर 108 एम्बुलेंस हो या 1092 महिला हेल्पलाइन। 
हर क्षेत्र में अखिलेश सरकार के कार्यों की प्रशंसा अब जनता कर रही है। समाजवादी पार्टी की नेत्री प्रियंका श्रीवास्तव ने बताया कि 2017 से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव जी द्वारा गरीबों, किसानों,छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन देने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू किया था। जिसमें उत्तर प्रदेश के 70 लाख युवाओं ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। 2017 में अखिलेश यादव दोबारा मुख्यमंत्री बनते तो उत्तर प्रदेश के हर युवा और किसान के हाथ में स्मार्टफोन होता। आज ऐसे समय में हर गरीब के बच्चे भी फोन से ऑनलाइन पढ़ाई करते।उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सैनिक स्कूल केंद्रीय विद्यालय की स्थापना करवाई। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो समाजवादी पार्टी ने काम किया वह बहुत ही सराहनीय रहा, जिसे जनता आज भी याद कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ