Ad Code

Responsive Advertisement

Uttar Pradesh › Moradabad › Moradabad News 82-Year-Old Shashi Recovers From Corona In Eight Days Senior Citizen Day

 
मुरादाबाद: 82 वर्षीय शशि के जज्बे से हर कोई दंग, आठ दिन में जीती कोरोना से जंग

  

 



सीनियर सिटीजन डे बीतते-बीतते एक अच्छी खबर मिली। रेलवे अस्पताल में बने कोविड अस्पताल से शहर की सबसे उम्रदराज कोरोना मरीज 82 वर्षीय शशि मेहरोत्रा आठ दिन में कोरेना को मात देकर घर लौटीं। इतने कम समय में उनके निगेटिव आने से उनके साथ भर्ती अन्य मरीजों को भी हौसला मिला है।
वहीं चिकित्सकों और स्टाफ में भी उत्साह है। फूल बरसाकर उन्हें घर के लिए विदा किया गया। सभी ने उनके स्वास्थ्य की कामना की। शशि ने लौटते समय सभी को अशीर्वाद और धन्यवाद दिया। कोरोना जहां युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक को अपना शिकार बना रहा है, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो अपनी सकारात्मक सोच से इसे मात दे रहे हैं। 
ऐसी ही एक बुजुर्ग में रामस्वरूप कालोनी निवासी शशि मेहरोत्रा कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 14 अगस्त को रेलवे अस्पताल में भर्ती हुईं थीं। उन्हें बुखार की शिकायत थी। शशि मेहरोत्रा का आक्सीजन लेवल 90 आ गया था। उम्र अधिक होने और आक्सीजन लेवल कम होने से रेलवे अस्पताल के स्टाफ के लिए बड़ी चुनौती रहा।
लेकिन शशि मेहरोत्रा ने अपनी हिम्मत से कोरोना को मात दे दी। शुक्रवार को शशि मेहरोत्रा को डिस्चार्ज किया गया। सीएमओ डा. एमसी गर्ग, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. दिनेश कुमार प्रेमी और रेलवे के चिकित्सा अधीक्षक डा. जगदीश चंद्रा की मौजूदगी में स्टाफ ने शशि मेहरोत्रा को विदाई दी। 









एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ