Ad Code

Responsive Advertisement

प्रेमजाल में फंसी युवती ने रच डाला मां की हत्या का षड्यंत्र


कौशाम्बी। जनपद के चरवा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक ऐसे मामले खुलासा किया है। जिसने मानवीय रिश्तो को ही तार तार कर दिया है। जहां एक बेटी ने ही प्रेम जाल में फंस कर अपने प्रेमी के साथ  मिल कर अपनी ही मा की निर्मम हत्या करवा दी। जो लगातार इस कथित रिश्ते का विरोध कर थी।

    चरवा पुलिस की सक्रियता के चलते इस पूरे मामले का खुलासा हो सका। पुलिस ने इस मामले में चार लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पूरा मामला चप हुआ गांव का है। जहां लगभग 2 सप्ताह पूर्व एक महिला की हत्या कर दी गई थी।

   पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के अनुसार मृतक महिला की शादीशुदा छोटी बेटी का गांव के रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस रिश्ते की जानकारी मिलते ही उसकी मां ने जमकर विरोध किया। और बेटी को वापस ससुराल जाने को कहा इसके बाद ही उसकी मां ने प्रेमी से मिलने पर भी पाबंदी लगा दी।

  पुलिस के मुताबिक महिला की शादी एक अंधे से कर दी गई थी। जिससे उसकी बेटी ससुराल वापस जाना नहीं चाहती थी। मां की तमाम पाबंदियों के बावजूद वह अपने प्रेमी से लगातार मिलती रही। मां द्वारा इस कथित रिश्ते के बीच में आने पर उसने अपने प्रेमी साथ मिलकर मां को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रच डाला। और इसी के चलते बीपी सात अगस्त की रात लगभग 8 बजे जब उसकी मां शौच के लिए गई तभी वहां पहले से घात लगाए उसके प्रेमी और उसके तीन साथियों ने महिला के सिर पर किसी वजनी चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी। लाश को झाड़ियों में छुपा कर सभी अपने घर वापस आ गए।

  मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस ने उसकी गहनता से जांच शुरू कर दी। और कॉल डिटेल के आधार पर आखिरकार पुलिस को सफलता मिल गई जिसके आधार पर पुलिस ने पूरी घटना का खुलासाा करते हुए मामलेे का पटाक्षेप कर दिया। जिसमें पुलिस ने मृतका की बेटी, प्रेमी व उसके तीन साथियों की संलिप्तता पाई।

   वहीं पुलिस ने सभी हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ