Ad Code

Responsive Advertisement

पीड़िता के गुनाहगारों को मिले फांसी- मौहम्मद फहीम इरफान, विधायक मौहम्मद फहीम इरफान ने मोमबत्ती जलाकर हाथरस पीड़िता को दी श्रद्धांजलि


बिलारी। हाथरस में बेटी के साथ हुई हैवानियत व अन्याय के विरोध में बिलारी विधायक मौहम्मद फहीम इरफान ने दलित समाज के बीच जाकर क्षेत्र के ग्राम हाथीपुर बहाउददीन में कैंडल मार्च निकाला। इस अवसर पर काफी संख्या में  दलित समाज के महिलाओं और पुरूषों ने विधायक मौहम्मद फहीम इरफान के साथ मोमबत्तियां जलाकर व 2 मिनट का मौन रखकर बेटी को श्रद्धांजलि दी। 
श्रद्धांजलि देते हुये बिलारी विधायक मौहम्मद फहीम इरफान ने कहा कि हाथरस के चंदपा क्षेत्र के बुलगाड़ी  में एक दलित समाज की लड़की के साथ गैंगरेप होता है, सबूत मिटाने के लिये उसके साथ दरदंगी की सारी हदें पार कर दी गई, इसके बाद भी वह जिन्दगी से लड़ती रही लेकिन बेहतर उपचार नहीं दिया गया और वह अपनी जिन्दगी से हार गई। इसके अलावा सरकार का इससे ज्यादा शर्मनाक तथा अमानवीय व्यवहार और क्या हो सकता है कि हाथरस पीड़िता का रात के अंधेरे में संवैधानिक अधिकारों का हनन करते हुए हाथरस पुलिस ने मनमाने ढंग से, परिजन के बिना खुद ही अंतिम संस्कार की क्रिया को पूरा कर दिया। माता पिता को हिन्दू रीति रिवाज भी पूरे नही करने दिए गए। पीड़िता को इज्जत से विदा भी नही होने दिया। ये अन्याय, अत्याचार व अमानवीयता की पराकाष्ठा है। आखिर पुलिस प्रशासन किसे बचाना चाह रही है। कहा कि साफ है योगी सरकर यह मामला दबाने का हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन जिस तरह से नृशंसतापूर्वक इस गैंगरेप और पीड़िता की हत्या की गई है, यह सरकार की नकामयाबी दर्शाती है। नैतिकता के आधार पर तो मुख्यमंत्री को तुरन्त इस्तीफा दे देना चाहिए। कहा कि सूबे में रामराज्य नहीं जंगलराज चल रहा है।
 इस अवसर पर कमला देवी, जयंती देवी, बसंती देवी, माया देवी, राधा देवी, तारावती, अमरावती, वीरवती ,सोमती देवी बाल्मीकि, शिमला देवी बाल्मीकि, संतोष बाल्मीकि, गोरा बाल्मीकि, जितेंद्र कुमार, मुकेश कुमार, प्रशान्त, अभिनव, अरविंद सिंह, हरवीर सिंह, अंकुश कुमार, नेपाल सिंह, सोनू, ओमकार, विनीत कुमार, खुशीराम, विजय कुमार, अजय कुमार, सुनील कुमार, जोगराज सिंह, करण सिंह, वेदराम, हर्ष रूप, सतवीर बाल्मीकि, देवचरण वाल्मीकि, आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ