Ad Code

Responsive Advertisement

बाल्मीकि समाज के साथ उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- मौहम्मद फहीम इरफान

मांगों को लेकर बाल्मीकि समाज ने दिया ज्ञापन
बिलारी। समाजवादी पार्टी के जिला कार्यकारिणी सदस्य गज राम सिंह बाल्मीकि के नेतृत्व में बाल्मीकि समाज के लोगों ने रविवार को अंबेडकर पार्क बिलारी में अपनी समस्याओं को लेकर बैठक की। बैठक में पहुंचे बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम इरफान को बाल्मीकि समाज में अनेक मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। 
ज्ञापन में कहा गया है कि बाल्मीकि समाज के गरीब लोगों को ना तो प्रधानमंत्री आवास मिल रहा है और ना ही सरकारी नल ना कोई अन्य योजना का लाभ । पात्र लोगों को वंचित रख के पात्रों को लाभ दिया जा रहा है । ज्ञापन में विधायक मोहम्मद अहमद खान से मांग की गई थी कि उक्त मामलों में संबंधित अधिकारियों को संज्ञान में लेकर वाल्मीकि समाज को न्याय दिलाने का कार्य करें।
बैठक में बोलते हुए विधायक मोहम्मद फहीम ने कहा कि मौजूदा सरकार वाल्मीकि समाज के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, समाज के लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विधायक मोहम्मद फहीम ने आश्वासन देते हुए कहा कि अपात्रों का दोबारा जांच कराई जाएगी। पात्रों को चयनित कराने के लिए दोबारा सर्वे भी कराया जाएगा। ज्ञापन में गजराम सिंह वाल्मीकि, राजकुमार, ओमकार, राजीव सिंह, अमर सिंह, सरनामी, हरप्रसाद,भारत सिंह, मुरारी लाल, मुकेश, राधेलाल, अमरजीत, धनीराम, प्रेम मसीहा, सत्यवीर, दीपक राज, राजकुमार सिंह, रवि राज आदि के हस्ताक्षर थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ