Ad Code

Responsive Advertisement

दिल्ली- चलती होंडा सिटी कार पर गिरा चावल से भरा कंटेनर, दो लोगों की मौत।

नई दिल्ली– लाजपत नगर के पास बुधवार तड़के एक ट्रक के पलटने से उसमें लदा कैंटर कार पर जा गिरा। इस घटना में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कड़कड़डूमा निवासी अंकित मल्होत्रा (35) और लाजपत नगर निवासी रंजन कालरा (35) को काम के सिलसिले में विमान से कोलकाता जाना था। सुबह हवाईअड्डे जाने के लिए मल्होत्रा ने रंजन को लाजपत नगर स्थित उनके घर से लिया। उन्होंने बताया कि एक ट्रक पलट गया और उसमें रखा कंटेनर कार पर गिर गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक पर हरियाणा का पंजीकृत नंबर है।
पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आरपी मीणा ने कहा, ‘हमें तड़के तीन बजकर 40 मिनट पर हादसे की जानकारी देने के लिए फोन आया।’ उन्होंने बताया कि रिंग रोड पर लाजपत नगर फ्लाईओवर के नीचे ट्रक पलट गया और उसमें लदा चावल से भरा कंटेनर होंडा सिटी (कार) पर जा गिरा। मीणा ने बताया कि कंटेनर के गिरने से कार चकनाचूर हो गई और उसमें सवार दोनों लोग अंदर कुचले गए। पुलिस ने करीब एक घंटे मशक्कत कर शवों को बाहर निकाला। अधिकारी ने बताया कि कंटेनर को वहां से हटाने के लिए यातायात इकाई की दो बड़ी हाइड्रा क्रेन, एक जेसीबी और दो छोटी क्रेन को बुलाया गया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में मल्होत्रा और कालरा को डॉक्टरों ने मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि भादंवि की धारा 279 और 304(ए) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और ट्रक चालक को पकड़ने के प्रयास जारी है।
उन्होंने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस ने बताया कि कालरा शादीशुदा थे और लाजपत नगर की कृष्णा मार्केट में अपने परिवार के साथ रहते थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ