Ad Code

Responsive Advertisement

स्वदेशी जागरण मंच संयुक्त रूप से प्रधानमंत्री को एसडीम बिलारी के माध्यम से भेजा ज्ञापन- छात्र-छात्राओं की फीस माफी की उठाई मांग।

बिलारी- स्वदेशी जागरण मंच ने शुक्रवार को बिलारी एसडीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा ज्ञापन में मांग की गई कि छात्र-छात्राओं की स्कूल फीस को करोना काल में आर्थिक तंगी  को देखते हुए माफ की जाए। 
स्वदेशी जागरण मंच के संयोजक अंशुल कुमार के नेतृत्व में अग्रवाल सभा बिलारी, श्री वैश्य कुमार तनय सभा, युवा व्यापार मंडल और शिवसेना ने संयुक्त रूप से उप जिलाधिकारी बिलारी को ज्ञापन देकर प्रधानमंत्री महोदय से मांग की कोरोना वायरस चलते लॉकडाउन लगने से न केवल गरीब वर्ग पर आर्थिक मंदी का असर पड़ा है।बल्कि मध्यम वर्ग के लोग भी इस आर्थिक मंदी से प्रभावित हुए हैं। आपसे ज्ञापन के माध्यम से अपील करते हैं कि स्कूल कॉलेजों में पढ़ रहे छात्र- छात्राओं की स्कूल फीस में छूट दी जाए या फीस माफ की जाए। इसके अलावा विद्यार्थियों की रुकी हुई पढ़ाई को ऑनलाइन माध्यम से पूरा कराया जाए। ज्ञापन पर अंशुल अग्रवाल, अजय चौधरी, राजीव सक्सैना, असित गुप्ता, रूपक गुप्ता, कौशल ठाकुर, गिरीश गर्ग, आदिश जैन, नितिन अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, प्रशांत गुप्ता, मोहित, अभिनव कुमार, सुधीर बंसल, राजीव कुमार अग्रवाल, अजय गोयल, कमर अली, प्रदीप कुमार, चंदन डूडेजा, राज अरोड़ा, दीप गुप्ता, संजीव गुप्ता, नवल किशोर गुप्ता, राजेंदर, सुमित सक्सेना, अविनाश यादव, पुनीत आदि के हस्ताक्षर थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ